बिहार

bihar

नवादा: AIKS ने किसान आंदोलन के समर्थन में PM के पुतले का दाह कर जताया विरोध

By

Published : Dec 5, 2020, 7:52 PM IST

किसान आंदोलन के समर्थन में शनिवार को अखिल भारतीय किसान सभा और बिहार राज्य किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले की अर्थी शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर निकालकर कर विरोध जताया.

किसान आंदोलन के समर्थन
किसान आंदोलन के समर्थन

नवादा: अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर जिले में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले की अर्थी शहर के प्रमुख चौक-चौराहों से निकालकर पीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि दिल्ली में जारी किसान आंदोलन के समर्थन में शनिवार को अखिल भारतीय किसान सभा और बिहार राज्य किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले की अर्थी निकालकर शहर के प्रमुख चौक-चौराहों होते हुए प्रजातंत्र चौक पर पहुंचे. जहां पर जमकर पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और अपना विरोध जताया.

किसान बिल का विरोध
इस दौरान बिहार राज्य किसान सभा के जिला सचिव ने कृषि बिल के विरोध में अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ अत्याचार कर रही है. जिस प्रकार से इस कड़ाके की ठंड में किसानों पर पानी का बौछार किया गया, वो निदनीय है. इसी को लेकर हम लोगों ने आज प्रधानमंत्री मोदी के पुतले की अर्थी निकालकर उनका विरोध जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details