बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: जहरीली शराब से मौत मामले में अब अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद सस्पेंड

नवादा में जहरीली शराब से मौत मामले में चौकीदार, दारोगा के बाद अब मद्य निषेध विभाग के अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है.

By

Published : Apr 4, 2021, 6:52 PM IST

नवादा में जहरीली शराब से मौत
नवादा में जहरीली शराब से मौत

नवादा :कथितजहरीली शराब के मौत मामले में मद्य निषेध विभाग के अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है. 15 लोगों की मौत मामले में चौकीदार के बाद थाना अध्यक्ष और अब मद्य निषेध अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद पर गाज गिरी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में नागेंद्र सिंह की लापरवाही सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है.

दरअसल, जहरीली शराब से मौत मामले में पटना से एक टीम को जांच के लिए भेजा गया था. लेकिन जांच टीम ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया. मामले में पहले चौकीदार बाद में दारोगा और अब अवर निरीक्षक को सस्पेंड किया गया है.

उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने कहा था कि इसकी अंतिम पुष्टि बिसरा व केमिस्ट जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी. फिलहाल सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- नवादा जहरीली शराब कांड: चौकीदार के बाद नगर थाना प्रभारी पर गिरी गाज, सस्पेंड

उत्पाद आयुक्त बी. कार्तिकेय धनजी ने कहा था कि जांच सैंपल भेजा गया है. अभी हम जांच कर रहे हैं. ऐसे में अभी किसी पर आरोप लगाना गलत होगा. उन्होंने कहा था जांच पूरी होने तक कुछ भी कहना सही नहीं होगा. फिलहाल कार्रवाई जारी है. आशंका है कि और वरीय अधिकारी भी इसके लपेटे में आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details