बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा पहुंचा 9, तीन और लोगों ने गंवाई जान

नवादा में गुरुवार को जहरीली शराब पीने से 3 और लोगों की मौत हो गई. बुधवार को भी 6 लोगों ने जहरीली शराब पीने से अपनी जान गवाई थी. घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है.

By

Published : Apr 1, 2021, 4:37 PM IST

नवादा
नवादा

नवादाः जिले में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा 9 पर पहुंच गया है. गुरुवार को जहरीली शराब पीने से तीन और लोगों की मौत हो गई. मृतकों में धर्मेंद्र यादव उर्फ धरो, भूषण राजवंशी और शिव शंकर यादव उर्फ प्रीति शामिल हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

ये भी पढ़ेंः बंदी के 5 साल बाद भी नहीं रुक रहा जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला, जानें कब-कब हुई ऐसी बड़ी घटना

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र की हालत बिगड़ने के बाद इलाजे के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. धर्मेंद्र के इलाज के दौरान सदर अस्पताल में पुर्जे पर अल्कोहल का जिक्र किया गया है. वहीं, धर्मेंद्र की मौत के बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

धर्मेंद्र यादव के अस्पताल के पर्ची में शराब पीने का जिक्र किया गया है

वहीं, सदर अस्पताल में फिलहाल जहरीली शराब पीने से बीमार पड़े पांच लोगों का इलाज चल रहा है. जिसमें से एक की आंख की रोशनी चली गई है. हालांकि वजह शराब है, इसकी अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः नवादा में 6 लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका

बता दें कि नवादा के गोंदपुर और खरीदी बिगहा में बुधवार को जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान खरीदी बीघा के रहने वाले दिनेश सिंह, शैलेंद्र यादव, प्रभाकर कुमार गुप्ता और लोहा सिंह ठठेरा और गोंदापुर के रहने वाले रामदेव यादव और अजय यादव के रूप में हुई थी.

ये भी पढ़ेंः बिहार में शराबबंदी की माफियाओं ने फिर खोली पोल, जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details