बिहार

bihar

100 घंटे के भीतर नवादा में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, जानकारी देने से बच रहे अधिकारी

By

Published : Apr 12, 2020, 10:27 PM IST

बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति के रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक सूबे में कोरोना पॉजिटिव के 64 केसेज आये हैं. जिनमें से 3 नवादा जिला का है. वहीं, जिले के पहले कोरोना मरीज के पुष्टि होने के चार दिन हो चुके हैं. लेकिन जिला प्रशासन अभी तक उसकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं बता सका है.

कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि
कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि

नवादा: जिले में बीते 100 घंटे में 3 कोरोना मरीज की पुष्टि हो चुकी है. जिसके बाद से नवादावासी और जिला प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई है. जिसमें से पहले पॉजिटिव मरीज सदर प्रखंड के बुन्देलखण्ड थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले का है और दूसरा मेसकौर प्रखंड के एक गांव का है. वहीं, तीसरा 16 साल की युवती जिसके बारे में 15 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन की ओर से जानकारी नहीं दी गई है.

कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि

खबरें यह भी निकलकर आ रही है कि पहले वाले पॉजिटिव मरीज के रिसैम्पलिंग के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जब इस बाबत कन्फर्म होने के लिए डीएम से बात करने की कोशिश की. डीएम ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

1 दिन में 2 पॉजिटिव केस से लोगों में भय का माहौल
बता दें कि एक दिन में 2 नये केस मिलते ही लोगों में भय का वातावरण है. लोग अपने जिले के खबर को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दूसरे और तीसरे मरीज को कहां रखा गया है और वो किस हालात में हैं. उनके नियरेस्ट कॉन्टेक्ट के कितने लोगों को क्वारेंटाइन किया गया और उन जगहों पर एहतियातन सारी व्यवस्थाएं की जा चुकी है.

4 दिन बाद भी नहीं बता पा रही कोरोना मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री
बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति के रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक सूबे में कोरोना पॉजिटिव के 64 केसेज आये हैं. जिनमें से 3 नवादा जिला का है. वहीं, जिले के पहले कोरोना मरीज के पुष्टि होने के चार दिन हो चुके हैं. लेकिन जिला प्रशासन अभी तक न उसकी ट्रैवल हिस्ट्री बता सकी है और न ही पहले मरीज की रेसेम्पलिंग की रिपोर्ट बताई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details