बिहार

bihar

By

Published : Jul 23, 2020, 2:54 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा: भारी मात्रा में शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

नवादा जिले में गुरुवार को 789 लीटर शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. ये तस्कर एक मकान में भारी मात्रा में शराब रखते हुए पकड़े गए हैं. वहीं पुलिस इन तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

2 alcohol smugglers arrested with alcohol
शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नवादा:बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. शराब माफिया बेखौफ होकर शराब तस्करी में जुटे हुए हैं. वहीं जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव मोड़ के पास गुप्त सूचना के आधार पर देर रात छापेमारी की गई. पुलिस दल-बल के साथ एक मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है.

789 लीटर देशी-विदेशी शराब बरामद
एसआई अजय कुमार ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि बोलेरो से आए शराब तस्कर एक मकान में भारी मात्रा में शराब रख रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस के दल-बल के साथ उक्त जगहों पर छापेमारी की गई. इसके साथ ही 789 लीटर देशी-विदेशी शराब के साथ दो तस्कर सुनील और दीपक को गिरफ्तार किया गया. ये दोनों तस्कर सदर प्रखंड के बन्देलखण्ड थाना क्षेत्र के डोभरा के रहने वाले हैं.

कुछ दिनों पहले भी की गई थी शराब बरामद
जिले में पिछले 15 दिनों में कौआकोल थाना क्षेत्र के कोलवा कपसिया गंगल से 450 लीटर शराब, रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली चेकपोस्ट से 300 एमएल के 675 कार्टून देशी शराब, राजौली थाना क्षेत्र के समेकित जांच चौकी से पिकअप वैन में 1200 बोतल शराब बरामद की गई थी.

पूछताछ के बाद की जाएगी कार्रवाई
इस मामले में उत्पाद और मद्य निषेध अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ जारी है. वहीं पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details