बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: 12 नए कोरोना संक्रमित मिले, 100 पहुंचा मरीजों की संख्या

कोरोना ने एक बार फिर लोगों को डरवाना शुरू कर दिया है. बिहार में भी कोरोना तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है. बिहारशरीफ में 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 100 हो गई है.

By

Published : Apr 8, 2021, 8:31 AM IST

कोरोना फिर हुआ बेकाबू
कोरोना फिर हुआ बेकाबू

नालंदा: जिले में 12 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 हो गई है. वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिले में कोरोना संक्रमित 12 मरीज मिलने के बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 100 हो गई है. बिहारशरीफ के चार, सिलाव के दो, परबलपुर के दो, हरनौत के एक, थरथरी के एक, हिलसा के एक, नूरसराय के एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गए हैं.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ीः एक दिन में 15 नये कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप, सख्ती बढ़ाने के निर्देश

संक्रमित मरीजों के क्लोज कांटैक्ट वाले लोगों का होगा कोरोना जांच
12 मरीजों की जांच में पाॅजिटीव पाये जाने के बाद सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है. साथ ही साथ सभी संक्रमित मरीजों के क्लोज कांटैक्ट वाले लोगों का कोरोना जांच कराया जा रहा है. जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि को देखते हुये प्रशासन के द्वारा कारवाई की जा रही है.

जिले में अब तक करीब 50 मिनी कंटेनमेंट जोन भी बनाया जा चुका है. जिला प्रशासन के द्वारा लगातार लोगों से मास्क पहनने की अपील भी की जा रही है. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है, ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details