बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में 48 घंटे बाद मिला नदी में गिरे युवक का शव, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

नालंदा में 48 घंटे बाद नदी में गिरे युवक का शव बरामद किया गया. जिसके बाद परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम कर दिया.

By

Published : Oct 5, 2020, 10:08 PM IST

nalanda
युवक का शव

नालंदा:बिहारशरीफ के दीपनगर थाना इलाके के साठोपुर पुल के पास पिछले 3 अक्टूबर को बाइक समेत पंचाने नदी में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया गया है. 48 घंटे बाद गोताखोर की मदद से पुलिस ने सोमवार को शव बरामद किया. मृतक चंडी थाना क्षेत्र के मेहंदी बिगहा गांव निवासी कमलदेव पासवान के बेटे सुधीर कुमार है.

परिजनों ने किया सड़क जाम
शव मिलते ही परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर देवीसराय चौक के पास एनएच 20 बिहारशरीफ-पटना मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशितों ने कई गाड़ियों में तोड़-फोड़ करते हुए शीशे तोड़ दिये. जख्मी नूरसराय निवासी पिंटू तांती के बेटे धर्मपाल कुमार का इलाज कराया जा रहा है.

बाइक और साइकिल की टक्कर
थानाध्यक्ष मो.मुस्ताक अहमद ने बताया कि पिछले 3 अक्टूबर को धर्मपाल और सुधीर अपने रिश्तेदार से मिलकर चंडी जा रहे थे. इसी बीच कोसुक पुल के पास उसकी बाइक से साइकिल सवार की टक्कर हो गयी. टक्कर होने के बाद सुधीर अनियंत्रित होकर पंचाने नदी में जा गिरा. जबकि धर्मपाल जख्मी हो गया था.

परिजनों को सौंपा गया शव
नदी में गिरने के बाद पानी के तेज बहाव में वह डूब गया. दो दिनों से रेस्क्यू किया जा रहा था. जिसके बाद सोमवार को अहले सुबह उसका शव मिला. जाम की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह और थानाध्यक्ष मो. मुस्ताक अहमद ने मौके पर पहुंचकर मुआवजे का आश्वाशन दिया. जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया. जाम हटाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details