बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: दहेज की मांग और बेटा पैदा नहीं होने पर 2 महिलाओं की हत्या

जिले में दहेज की मांग और पुत्र पैदा नहीं होने पर दो महिलाओं की हत्या कर दी गई. इस घटना में दोनों महिलाओं को फांसी के फंदे से लटका दिया गया था. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 21, 2020, 12:53 PM IST

महिला की हत्या
महिला की हत्या

नालंदा: जिले से दो बड़ी खबरें सामने आई है. जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो महिलाओं के गले में फंदा डालकर ससुरालजनों ने फांसी पर लटका दिया. एक महिला की दहेज की मांग तो वहीं दूसरी महिला की पुत्र नहीं होने के कारण हत्या कर दी गई.

पुत्र नहीं होने पर हत्या
पहली घटना एकंगर सराय थाना इलाके की है. बाबू बीघा गांव में शैलेश प्रसाद की पत्नी पूनम देवी को पुत्र पैदा न होने पर हत्या कर दी गई. ससुरालजनों ने महिला के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्या में एक पुलिसकर्मी के ऊपर भी आरोप लगाया गया है.

देखें रिपोर्ट.

दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या
जिले में दूसरी घटना रहुई थाना इलाके के भेण्डा गांव की है. यहां 2 लाख रुपये दहेज न देने के कारण जुनी देवी को फांसी के फंदे से लटका दिया गया. वहीं मृतिका के परिजनों ने बताया कि जुनी देवी का पति हमेशा मारपीट किया करता था.

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल रहुई थाना और एकंगरसराय थाना क्षेत्र की पुलिस दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी है. इसके साथ ही इस हत्याकांड मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details