बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: कलयुगी पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, घर में छिपा रखी थी लाश

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने पति को ईंट-पत्थर से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Aug 20, 2019, 10:38 AM IST

Updated : Aug 20, 2019, 2:24 PM IST

dead body

नालन्दाः जिले के करायपरशुराय में पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना एक पति को काफी भारी पड़ा और उसे जान गंवानी पड़ी. पत्नी को पति का विरोध करना पसंद नहीं आया और उसने अपने ही पति को ईंट पत्थर से मार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

विलाप करते परिजन

ईंट-पत्थर से मारकर हत्या
करायपरशुराय थाना क्षेत्र के गलिमपुर गांव निवासी राजाराम प्रसाद का खून से लथपथ शव उनके ही घर से पुलिस ने बरामद किया. घटना के सम्बन्ध में मृतक के एक रिशतेदार ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी मुन्नी देवी की चाल चलन से काफी दुखी था. पत्नी की इन आदतों का जब उन्होंने विरोध किया तो पत्नी ने उन्हें ईट और पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

मौके पर मौजूद भीड़

4 घंटे तक छुपाए रखी लाश
हत्या के बाद पत्नी ने करीब 4 घंटे तक लाश को घर में ही छुपाए रखा. वहीं, इस सनसनीखेज मामला का खुलासा तब हुआ जब मृतक राजा राम की बहन रेनू देवी अपने भाई के घर पहुंची. घर के आंगन में अपने भाई का खून से लथपथ शव देखकर वह सन्न रह गई. शोर मचाने पर गांव और आस-पास के लोग घर के पास जुट गए. पुलिस को इस घटना की तुरंत सूचना दी गई.

मृतक का शव और बयान देते परिजन

हिरासत में पत्नी
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. मौके से मृतक की पत्नी मुन्नी देवी को भी हिरासत में ले लिया गया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने मामले के हर बिंदु पर जांच करना शुरू कर दिया है.

Last Updated : Aug 20, 2019, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details