बिहार

bihar

नालंदा: मुख्यमंत्री के गांव में मतदाताओं में दिखा उत्साह, कहा-विकास के नाम पर किया वोट

By

Published : Nov 3, 2020, 7:32 PM IST

नालंदा में मुख्यमंत्री के गांव में मतदाताओं में काफी उत्साह दिखा. लोगों ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास में बेहतर काम किया है.

nalanda
मुख्यमंत्री का गांव

नालंदा:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याण बीघा में मंगलवार को मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया. हरनौत विधानसभा अंतर्गत कल्याण बीघा गांव में 2 मतदान केंद्र हैं. यहां मतदान केंद्र को आदर्श मतदान केंद्र बनाया गया था. जिस को आकर्षक रूप से सजाया गया था.

विकास के नाम पर वोट
मतदाताओं को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो, इसके लिए कुर्सियां लगाई गई थी. बैलून से सजाया गया था. टेंट-शामियाना भी लगाया गया था. कल्याण बीघा गांव में मतदान को लेकर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ लगी रही. लोगों ने बिहार में 15 सालों में हुए विकास के नाम पर वोट देने की बात कही.

क्या कहते हैं स्थानीय
कल्याण विभाग के लोगों का कहना था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास में बेहतर काम किया है. यही वजह है कि आने वाले दिनों में वे एक बार फिर से मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होंगे.

हालांकि ग्रामीणों ने भी माना कि बेरोजगारी का मुद्दा राजद ने जो उठाया है, वो अभी है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मुद्दे को भी दूर करने का काम करेंगे.

बेरोजगारी की समस्या होगी दूर
ग्रामीणों का कहना था कि आने वाले समय में अगर मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होते हैं तो बेरोजगारी की समस्या को भी दूर करने का काम करेंगे. नालंदा जिले में राजगीर और हरनौत और बाढ़ में फैक्ट्री स्थापित करने का काम नीतीश कुमार के राज्य में हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details