बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: आगामी चुनाव को लेकर निकाली गई मतदाता जागरुकता रैली, वोट करने की अपील

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां तेज कर दी है. वहीं, नालंदा में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई.

By

Published : Sep 11, 2020, 3:27 PM IST

Voter awareness rally
मतदाता जागरुकता रैली

नालंदा(अस्थावां):जिले के बिंद प्रखंड के कर्मियों, शिक्षकों और जनप्रतिनिधियों ने विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक्ता रैली निकाली. प्रखंड कार्यालय से निकली जागरुकता रैली बेनार-सकसोहरा मार्ग से बिंद बाजार, मध्य विद्यालय, नन्द बाबा चौक और थाने होते हुए दोबारा प्रखंड कार्यालय पहुंची.

मतदाताओं को किया गया जागरुक
कर्मियों और जनप्रतिनिधियों ने हाथों में मतदान से संबंधित स्लोगन बनो देश के भाग्य विधाता, अब जागो मेरे प्यारे मतदाता तख्तियां लेकर चल रहे थे. जगे देश की क्या पहचान शत प्रतिशत करें मतदान का नारा लगाकार लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का संदेश दिया गया. बीडीओ सूरज कुमार ने वोटरों को उनके कर्तव्य के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि मतदान करना सभी मतदाताओं का मौलिक अधिकार और कर्तव्य है. आप अपने वोट से अपनी पसंद की सरकार का निर्माण कर सकते हैं.

इनकी रही मौजूदगी
बीडीओ ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए मताधिकार का प्रयोग करना जरूरी है. उन्होंने लोगों से अगामी विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने और बूथ पर मास्क लगाकर जाने की अपील की. इस मौके पर सीओ राजीव रंजन पाठक, सीडीपीओ दर्शना कुमारी, अविनाश कुमार, रविकांत गुप्ता, मुखिया उमेश राउत, दूलारचंद रजक, मनोज कुमार, लक्ष्मण कुमार और सतीश कुमार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details