बिहार

bihar

By

Published : Jun 25, 2020, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: जिला आइकन ने चलाया मतदाता जागरुकता अभियान, कहा- जरूर डालें वोट

जिला आइकन आशुतोष कुमार मानव ने बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर स्थित बस स्टैंड के इलाके में मतदाता जागरुकता अभियान चलाया. इस दौरान लोगों को मताधिकार का महत्व बताया गया और लोगों से वोट डालने की अपील की.

nalanda
nalanda

नालंदा (बिहारशरीफ):प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. चुनाव में अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें. इसके लिए अभी से ही जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जिला आइकन आशुतोष कुमार मानव ने गुरुवार को बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर स्थित बस स्टैंड के पास लोगों को मातधिकार को लेकर जागरूक किया.

शत-प्रतिशत हो मतदान
आशुतोष कुमार मानव ने लोगों को बताया कि राष्ट्र निर्माण में वोटरों का बहुत महत्व है. अतः सभी को मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए. चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान होने चाहिए. एक-एक व्यक्ति को घरों से निकलकर वोट करना चाहिए. खुद का वोट सुनिश्चित करने के साथ अपने परिवार के सभी लोगों से वोट डलवाना चाहिए.

जाति और धर्म से ऊपर उठकर करें मतदान
जिला आइकॉन आशुतोष कुमार मानव ने कहा कि जिस देश का मतदाता जागरूक है. उस देश का सर्वांगीण विकास होता है. सभी को जाति, धर्म और मजहब से ऊपर उठकर वोट डालना चाहिए. मतदाताओं के वोट से ही तय होता है कि अलगे पांच में क्षेत्र का कितना विकास होगा और लोग कितना तरक्की करेगा. इसलिए मतदान के दिन सभी वोट डालने जरूर जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details