बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 14, 2023, 6:57 AM IST

Updated : Oct 14, 2023, 8:50 AM IST

ETV Bharat / state

India Vs Pakistan : विराट कोहली के हमशक्ल मुशर्रफ ने मांगी दुआ- 'फिर से 183 रनों वाली पारी दुहराएं'

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World cup 2023) का फीवर क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस दौरान कई रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज होने वाले भारत पाकिस्तान के बीच महामुकाबला को लेकर बिहार के विराट कोहली यानी उनके हमशक्ल और फैन मुशर्रफ आजम ने भी भारत की टीम को गुडलक कहा है. पढ़ें पूरी खबर..

विराट कोहली का हमशक्ल मुशर्रफ आजम
विराट कोहली का हमशक्ल मुशर्रफ आजम

विराट कोहली का बयान

नालंदा : गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज दोपहर ढाई बजे से क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने वाला है. क्रिकेट वर्ल्ड कप के इतिहास में जितने भी मैच दोनों देशों के बीच हुए हैं. उसमें भारत का पलड़ा भारी रहा है और अभी तक एक भी मैच वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान से नहीं हारा है. ऐसे में इस मैच को लेकर बिहारशरीफ के रहने वाले विराट कोहली के हमशक्ल और उनके फैन मुशर्रफ आजम ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के जन्मदिन पर उनके हमशक्ल ने किया बर्थडे विश, बिहार के नालंदा में काटा केक

मुशर्रफ ने मांगी विराट के उम्दा प्रदर्शन की दुआ : मुशर्रफ आजम ने बताया कि कल के मैच को लेकर मैं बहुत काफी उत्साहित हूं. इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम को गुड लक कहा है. इसके साथ ही देशवासी और क्रिकेट प्रेमियों से विराट के सेंचुरी बनाने के साथ उम्दा प्रदर्शन के लिए दुआ करने का आग्रह किया है. पिछले मैच में भी विराट कोहली का बहुत बढ़िया प्रदर्शन रहा है. यह पहला मौका होगा जब भारत वर्ल्ड कप की अकेले मेजबानी कर रहा है.

" जिस तरह से 2012 में विराट कोहली ने 183 रनों की पारी खेली थी. वह एक बार फिर से दोहराएं. हम हमेशा चाहते है कि पाकिस्तान से भारत कोई भी मैच खेले उसमें भारत कभी नहीं हारे. यही मेरी दुआ है और अपने चहेते खिलाड़ी के बेहतर प्रदर्शन की दुआ करता हूं."-मुशर्रफ आजम, विराट के हमशक्ल

विराट कोहली का हमशक्ल मुशर्रफ आजम

मुशर्रफ आजम ने बताया कि मुझे कहना है कि जिस तरह महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप जीता था. इस बार रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में यह कारनामा कर दिखाएं. इसके लिए आल द बेस्ट पूरी भारतीय टीम और विराट कोहली को. क्योंकि जिस फार्म में भारतीय टीम और विराट कोहली हैं. मुझे भरोसा है कि हम वर्ल्ड कप भी जीतेंगे.

न सिर्फ शक्ल, बल्कि हाव-भाव और कदकाठी भी है विराट वाली : आपको बता दें कि विराट कोहली के फैन व हमशक्ल मुशर्रफ आजम बिहारशरीफ मुख्यालय के इमादपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं और रेडीमेड कपड़ों का व्यवसाय के साथ स्टार प्रचारक का भी काम करते हैं. विराट से उनकी न सिर्फ शक्ल बल्कि कदकाठी, हाव-भाव, बात करने का तरीका काफी हद तक मिलता है. यही कारण है कि वह जब भी कहीं सार्वजिनक जगहों या कार्यक्रम में जाते हैं तो लोग विराट-विराट चिल्लाने लगते हैं.

Last Updated : Oct 14, 2023, 8:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details