बिहार

bihar

By

Published : Oct 11, 2022, 4:49 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा में प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में करवाई शादी, VIDEO वायरल

नालंदा में प्रेमी जोड़े का पकडुआ विवाह का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र का है. पढ़ें पूरी खबर.

प्रेमी जोड़े की शादी
प्रेमी जोड़े की शादी

नालंदा:बिहार के नालंदा में प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने शादी करवा दी (Villagers got Marriage of lovers couple).मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां प्रेमी जोड़ों की ग्रामीणों ने पकड़कर गांव के शिव मंदिर में शादी करवा दी. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढे़ं- बिहार में पकड़ुआ विवाह: हर साल औसतन 3000 मामले होते दर्ज, जानें इसके पीछे का सच

प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने करवाई शादी: ग्रामीणों की मानें तो प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी उसके गांव आया था. जिसकी भनक लगते ही ग्रामीणों प्रेमी और प्रेमिका को पकड़ लिया, उसके बाद दोनों की गांव के शिव मंदिर में शादी करवा दी. प्रेमी संडा गांव का रहने वाला है, जबकि लड़की मोजफरा गांव की रहने वाली है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो: बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिला करते थे. शादी मोजफरा गांव के शिव मंदिर में हुई. शादी के बाद लड़की लड़का के साथ ससुराल चली गई. हालांकि, इस मामले की जानकारी इस्लामपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर को नहीं है. वहीं, यह शादी गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में पकड़ुआ विवाह: बहन के ससुराल गया था युवक, बंधक बनाकर जबरन करा दी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details