बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: तालाब में डूबने से दो बच्चियों की मौत, तीज के लिए मिट्टी लाने गई थी दोनों

तीज पर्व के दिन मिट्टी से शिव-पार्वती की मूर्ति बनायी जाती है और पूजा जाता है. लेकिन मिट्टी लेने के दौरान दोनों का पैर पानी में फिसल गया. इससे दोनों लड़किया तालाब में डूब गई. इस घटना की जानकारी जब गांव के लोगों को मिली तो लोग तालाब की ओर दौड़े. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:54 PM IST

नालंदा में तालाब में डूबने से हुई दो बच्चियों की मौत

नालंदा: जिले में तीज पर्व के लिए मिट्टी लाने गई दो बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. पानी से दोनों बच्चियों का शव गांव वालों ने बाहर निकाला. वहीं इस घटना के बाद बीडीओ ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सरकारी मदद देने की घोषणा की.

शोक में डूबे गांव के लोग

पानी में पैर फिसलने से हुई बच्चियों की मौत
दरअसल, जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के नियामत नगर गांव में तीज पर्व के दिन दो बच्चियों की मौत हो गई. बताया जाता है कि गांव के विजय प्रसाद की 13 वर्षीय पुत्री बर्षा रानी और अनुज प्रसाद की 13 वर्षीय पुत्री अन्नु प्रिया दोनों अपने मां के तीज पर्व के लिए गांव के तालाब के मिट्टी लाने गई थी. इस दिन मिट्टी से शिव-पार्वती की मूर्ति बनायी जाती है और उन्हे पूजा जाता है. लेकिन मिट्टी लेने के दौरान दोनों का पैर पानी में फिसल गया. इससे दोनों लड़कियां तालाब में डूब गई. इस घटना की जानकारी जब गांव के लोगों को मिली तो लोग तालाब की ओर दौड़े. इसके बाद सबने बच्चियों को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

तालाब में डूबने से हुई दो बच्चियों की मौत

बीडीओ ने किया सरकारी सहायता का वादा
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजन सदमे में है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को हर संभव सरकारी सहायता देने की घोषणा की. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details