बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: क्वॉरंटाइन सेंटर से कोरोना संदिगध ने चुराई टीवी, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिले के एक क्वॉरंटाइन सेंटर से टीवी चोरी का मामला सामने आया है. चोरी में शामिल युवक और उसके सहयोगी को चोरी की टीवी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Apr 29, 2020, 6:15 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा: जिले के नालंदा गेस्ट हाउस में बने क्वॉरंटाइन सेंटर से कोरोना संदिग्ध द्वारा टीवी चोरी का मामला सामने आया है. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक और उसके सहयोगी को चोरी की टीवी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को फिर से 14 दिनों के लिए क्वॉरंटाइन सेंटर भेज दिया गया है.

पूरा मामला नालंदा थाना इलाके के नालंदा गेस्ट हाउस का है. अस्थावां थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल में एक स्वास्थ्य कर्मी को पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके संपर्क में आए कुल 33 लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया था. संपर्क में आए लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें वहां से रिलीज कर दिया गया. होटल खाली होने के बाद सफाई के दौरान एक कमरे का टीवी गायब पाया गया. बाद में होटल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. सीसीटीवी फुटेज में युवक बाइक से होटल के पीछे झाड़ी से टीवी लेकर फरार होते साफ-साफ देखा गया. फुटेज के आधार पर युवक को उसके सहयोगी सहित गिरफ्तार कर लिया गया.

क्वॉरंटाइन के समय ही छुपाया था टीवी
गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक ने क्वॉरंटाइन के समय ही होटल के कमरे से टीवी गायब कर होटल के पीछे झाड़ियों में छुपा दिया था. जब क्वॉरंटाइन से मुक्त हुआ तो उसके दूसरे दिन बाइक से होटल के पीछे छुपाया टीवी लेकर फरार हो गया. गिरफ्तार युवक को फिर से 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details