बिहार

bihar

By

Published : Sep 6, 2019, 11:54 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने आर्मी जवान को मारी गोली, PMCH रेफर

हथियार से लैस तीन अपराधियों ने आर्मी जवान सन्नी दयाल सिंह को मारी गोली. अपराधियों ने दो गोली आर्मी जवान के सिर में मारी और दो आसमान में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए.

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने आर्मी जवान को मारी गोली

नालंदा: रहुई थाना क्षेत्र के देकपूरा हॉल्ट के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने आर्मी जवान के ऊपर गोलीबारी कर दी. जिसमें दो गोली आर्मी जवान के सिर में जा लगी. अपराधियों ने जाते-जाते गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो आसमानी फायरिंग भी की.

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने आर्मी जवान को मारी गोली
श्राद्धकर्म में शामिल होने आया था जवानघटना के संबंध में बताया जाता है कि जम्मू कश्मीर में तैनात सन्नी दयाल सिंह अपने चाचा सत्येंद्र सिंह के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए पिछले दिनों जम्मू कश्मीर से अपने गांव देकपूरा आया हुआ था. शुक्रवार को आर्मी जवान सन्नी दयाल सिंह अपने घर से किसी काम के सिलसिले में गांव के बाहर गया हुआ था. घर वापस लौटते समय सामने से आ रहे मोटर साइकिल सवार 3 युवकों ने देकपूरा हॉल्ट के पास सन्नी को गोली मारी और फरार हो गए.
डीएसपी संजय कुमार
घायल को किया गयाPMCHरेफरघटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था संजय कुमार और रहुई थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पायी है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायल सन्नी को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. जहां सन्नी का इलाज चल रहा है.
आर्मी जवान को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details