बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में लूट की योजना बनाते 3 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि दो अपराधी फरार हो गए. इनके पास से हथियार और लूट की घटना में उपयोग किए जाने वाले सामान बरामद किए गए हैं.

three criminal arrested with weapon in Nalanda
three criminal arrested with weapon in Nalanda

By

Published : Apr 4, 2021, 6:24 PM IST

नालंदा:जिले की पुलिस की एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. लेकिन दो अपराधी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- बिहार में बढ़ते कोरोना को देखते हुए सरकार ने लिए कई फैसले, पढ़ें रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों नूरसराय रोड में डीपीएस स्कूल के पास अज्ञात लुटेरों ने एक व्यक्ति से लूटपाट की थी. इसकी सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन के लिए एक टीम गठित की.

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की अपराधी फिर से लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद ही उस लूट की घटना का खुलासा हुआ.

फिर से करने वाले थे डकैती
इन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार ने कहा कि ये सभी लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फिर से डकैती करने वाले थे. इसलिए अपने सहयोगियों के साथ डोईया मोड़ बजरंगबील के मंदिर के पास जमा हुए थे. पुलिस ने छापेमारी कर इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

लूटी गई बाइक बरामद
इसके अलावा डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए आपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस, लूटी गई बाइक, 13 सौ रुपये नकद और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. इन तीनों गिरफ्तार अपराधियों में से एक का अपराधिक इतिहास भी रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details