बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: चोरों ने दो दुकानों से की लाखों की चोरी, 200 मीटर पर बैठी पुलिस रही बेखबर

बीते रात चोरों ने लाखों के गहनों और मोबाइल के सामान की चोरी की. यह चोरी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर किया गया. लोगों ने पुलिस ने आरोप लगाया कि पुलिस के सक्रिय न रहने के कारण चोर इतनी आसानी से चोरी कर चले गए.

By

Published : Jul 28, 2019, 5:12 PM IST

नालंदा के गहना दुकान मे चोरी

नांलदा: जिले में ज्वेलरी और मोबाइल के दुकानों में बीते रात को चोरों ने लाखों के सामानों पर हाथ साफ किया. इस चोरी को थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया. लोगों का कहना है कि पुलिस के सक्रिय न रहने के कारण चोर इतनी आसानी से चोरी करके चले गए. इस घटना के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर घंटों बाद पहुंची.

चोरों ने किया लाखों के सामानों पर हाथ साफ
दरअसल मामला जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार रात को कारगिल चौक के माधुरी ज्वेलर्स और मोबाइल दुकान में चोरी हो गयी. चोरों ने दुकान का सटर लोहे के मोटे रॉड से तोड़कर लाखों का सामान चुरा लिया. बाताया गया कि ज्वेलरी की दुकान से 25 केजी चांदी, 50 हजार नगद, समेत 05 लाख रुपये के आभूषणों की चोरी हुई है. हालांकि इसका आकलन करने पर दुकानदार ने चोरी का 5 लाख से भी ऊपर का नुकसान बताया है. वहीं मोबाइल दुकान में 45 हजार नगद और महंगे मोबाइल समेत डेढ़ लाख के सामानों की चोरी हुई है.

दुकानों में चोरी

पुलिस ने दिखाई लापरवाही
लोगों ने बताया कि पुलिस को सूचित करने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. चोरों ने देर रात करीब चार घंटे तक उत्पात मचाया. लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.जबकि थाना यहां से महज 200 मीटर की दूरी पर है. इसके बाद पीड़ितों से थाने पर बुलाकर पूछताछ की गई. काफी देर बाद पुलिस बल घटना के स्थल पहुंची. दुकानदारों का कहना है कि पुलिस ने लापरवाही दिखाई, वरना चोर पकड़ में आ जाते. पुलिस ने कहा कि जांच जारी है, चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details