बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: शिक्षक के घर से 15 लाख के गहने और नकदी की चोरी

बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के हाजीपुर निवासी एक शिक्षक के घर से चोरों ने आभूषण और नकदी समेत लगभग 15 लाख रुपयों की चोरी कर ली है.

By

Published : Apr 19, 2020, 10:44 AM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा: लॉकडॉउन के दौरान भी जिले में अपराधी शांत नहीं बैठ रहे हैं. ताजा मामला बिहारशरीफ थाने के हाजीपुर इलाके का है. जहां, शनिवार की देर रात चोरों ने शिक्षक के घर से लाखों की नकदी और आभूषण पर हाथ साफ कर दिया है. घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए.

आलमारी तोड़कर की 15 लाख की चोरी
दरअसल, बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के हाजीपुर निवासी एक शिक्षक के घर से चोरों ने आभूषण और नकदी समेत लगभग 15 लाख रुपयों की चोरी कर ली है. बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात चोरों ने शिक्षक के घर से गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखे आभूषण और नकद रुपयों समेत लगभग 15 लाख रुपये की चोरी की है.

बिखरे पड़े सामान

नशीली दवाओं का चोरों ने किया छिड़काव
जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद चोर मौके से भागने में सफल रहे. मामले में पीड़ित शिक्षक ने बताया कि वो अपने घर में अन्य सदस्यों के साथ सो रहे थे. तभी चोर बगल वाले मकान की छत से दाखिल हुए. साथ ही उन्होंने बताया कि चोरों ने घर के अंदर कुछ नशीली दवाओं का भी छिड़काव किया था, जिससे सभी गहरी नींद में सो गए थे.

पेश है पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
शिक्षक के अनुसार करीब आधा दर्जन की संख्या में आए चोरों ने घर में घुसकर गोदरेज आलमारी के अंदर से एक किलो चांदी, सोना, महंगे बर्तन और अन्य जेवरात समेत डेढ़ लाख नगद के हाथ साफ कर दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details