बिहार

bihar

नालंदा: ड्रोन से पूरे शहर की हो रही है निगरानी, 17 नए मामले सामने आने के बाद प्रशासन सख्त

By

Published : Apr 21, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Apr 21, 2020, 8:01 PM IST

नालंदा में लॉकडॉउन का सख्ती से पालन कराने के लिए अब ड्रोन कैमरे से शहर के लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. जिसके तहत बिहार शरीफ के खासगंज, शेखाना और सकुनत मोहल्ले में ड्रोन कैमरे ने काम करना शुरू कर दिया है.

17 नए मामले मिलने से प्रशासन सख्त
17 नए मामले मिलने से प्रशासन सख्त

नालंदा: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है. वहीं, बिहार में भी इसका प्रभाव लगातार बढता ही जा रहा है. इसी क्रम में बिहारशरीफ में सोमवार को कोरोना के 17 संक्रमित मामले सामने आए. जिसके बाद जिला प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ गया है. पूरे बिहार शरीफ में सीलिंग का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही ड्रोन कैमरे से पूरे शहर के हर इलाके पर नजर रखी जा रही है.

17 नए मामले मिलने से प्रशासन सख्त

ड्रोन से रखी जा रही निगरानी
बिहार शरीफ थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें. अपने घरों से बेवजह न निकले और एहतियात बरतें. उन्होंने कहा कि सोमवार को 17 नए लोगों में पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद नालंदा में इसकी संख्या बढ़कर 28 हो गई है. ऐसे में लॉक डॉउन को सख्ती से पालन कराने के लिए अब ड्रोन कैमरे से शहर के लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. जिसके तहत बिहार शरीफ शहर के खासगंज, शेखाना और सकुनत मोहल्ले में ड्रोन कैमरे ने काम करना शुरू कर दिया है.

पेश है एक रिपोर्ट

सीमाओं को सील करने का काम शुरू
बता दें कि बिहारशरीफ के जिन तीन मुहल्लों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. उसमें पहले ही सीलींग का काम करवाया गया था. इसके बाद से बिहार शरीफ की सीमाओं को सील करने का काम शुरू कर दिया गया है. ताकि कोई भी बिना काम के शहर से बहार न जा सके न ही कोई शख्स अन्दर आ सके.

Last Updated : Apr 21, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details