बिहार

bihar

चाऊमीन खाने के लिए घर से निकला था किशोर, बदमाशों ने लूट के दौरान मारा चाकू

By

Published : Dec 15, 2022, 11:52 AM IST

नालंदा में लूट के दौरान बदमाशों ने लूट (Robbery In Nalanda) के दौरान किशोर को चाकू मारकर घायल कर दिया. इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई. घटना जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

लूट के दौरान युवक को मारी चाकू इलाज के दौरान मौत
लूट के दौरान युवक को मारी चाकू इलाज के दौरान मौत

नालंदा:बिहार के नालंदा में चाऊमीन खाने जा रहे किशोर से बदमाशों ने मोबाइल लूट की कोशिश की. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने इलाज के लिए किशोर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. अस्पताल ले जाने के क्रम में किशोर की मौत हो गई (Teenager Stabbed to Death During Robbery). पूरा मामला जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के विसंबर बीघा गांव की है.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में चाकू मारकर 17 वर्षीय किशोर की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे बदमाश

लूटे के दौरान किशोर को मारी चाकू: मृतक की पहचान दाऊदपुर विसंवर बीघा गांव निवासी 15 वर्षीय अमित कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया कि अमित कुमार शाम में चाउमीन खाने के लिए चौक बाजार जा रहा था. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो अज्ञात अपराधी आ धमके और उससे मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे. अमित ने इसका विरोध किया तो नकाबपोश बदमाशों ने उसे चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया.

चाऊमिन खाने निकला था किशोर: शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने किशोर को घायल अवस्था में देखकर उसकी पहचान की और पुलिस के साथ परिजनों को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और किशोर को इलाज के लिए बिहार शरीफ स्थित सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए फायर सेंटर रेफर कर दिया.

इलाज के दौरान हुई मौत: परिजनों ने किशोर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जब निजी क्लीनिक के डॉक्टर ने किशोर की नाजुक स्थिति देखी तो उन्होंने भी रेफर कर दिया. जिसके बाद इलाज के लिए ले जाने के क्रम में किशोर की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, किशोर की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"घर से निकला चाऊमीन खाने के लिए. खाकर वहां से आ रहा था, तभी रास्ते में दो लुटेरा आया और मोबाइल छीनने लगा. इस दौरान पीठ में चाकू मार दिया."- बंटी यादव, मृतक के मौसा

"मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी हो जाएगी. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. फिल्हाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है."- वीरेंद्र कुमार चौधरी, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details