बिहार

bihar

नालंदा: आइसोलेशन वार्ड में रखा गया कोरोना का संदिग्ध, नेपाल से लौटा था भारत

By

Published : Mar 18, 2020, 1:25 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 3:15 PM IST

सुदीप यादव कोउसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच किया तो उसे 101 डिग्री बुखार पाया गया है. उसमें बुखार के साथ खांसी और सर्दी के भी लक्षण हैं.

nalandanalanda
nalanda

नालंदाःबिहार शरीफ सरदार अस्पताल में बुखार से ग्रसित एक युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. युवक में संदिग्ध कोरोना के लक्षण होने की वजह से उसी तर्ज पर उसकी जांच की जा रही है. युवक को सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर उसकी जांच कर रहे हैं. युवक नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के गोसाई बीघा का रहने वाला है. जो हाल में नेपाल से काम कर वापस लौटा है.

बुखार से ग्रसित युवक को कराया गया भर्ती
नरसराय प्रखंड के गोसाई बीघा गांव के सुदीप यादव के 44 वर्षीय पुत्र जेहन्द्र नेपाल में रहकर काम कर रहा था. विगत दो मार्च को वो नेपाल से वापस आया है. उसके बाद उसकी अपने गांव में तबीयत खराब हुई. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच किया तो उसे 101 डिग्री बुखार पाया गया है. उसमें बुखार के साथ खांसी और सर्दी के भी लक्षण हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

आइसोलेशन वार्ड में रखा गया युवक
वहीं, डॉक्टर के अनुसार युवक की जांच की जा रही है. युवक में संदिग्ध कोरोना के लक्षण हो सकते हैं, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है. डॉक्टर के अनुसार युवक की जांच के बाद ही कोरोना के बारे में बताया जा सकता है. वहीं, उन्होंने बताया कि युवक की मेडिकल जांच की जा रही है. पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल को संदिग्ध युवक के बारे में जानकारी दे दी गई है. इसके अलावा जांच के लिए आरएमआरआई पटना भेजा जाएगा, उसके बाद इस मामले में पुष्टि हो सकेगी.

Last Updated : Mar 18, 2020, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details