बिहार

bihar

नालंदा में सड़क हादसाः ससुराल से लौट रहे सब इंसपेक्टर की मौत

By

Published : Oct 31, 2022, 7:50 PM IST

बिहार के नालंदा में सड़क हादसे में सब इंसपेक्टर की मौत हो गई. चिंटू पासवान गया जिले के रामपुर थाना (Rampur Police Station) में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. परिजनों ने बताया कि ससुराल से छठ पूजा का प्रसाद ग्रहण कर बाइक से घर आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में हादसा का शिकार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में सड़क हादसा, सब इंसपेक्टर की मौत
नालंदा में सड़क हादसा, सब इंसपेक्टर की मौत

नालंदाः बिहार के नालंदा में सड़क हादसे में एक सब इंसपेक्टर (Sub Inspector died in Road Accident) की मौत हो गई. घटना एकंगरसराय बायपास की है. मृतक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहडीह महुआ तर निवासी सब इंसपेक्टर चिंटू पासवान (30 वर्ष) के रूप में हुई, जिसके पिता नरेश पासवान हैं. घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. चिंटू पासवान गया जिले के रामपुर थाना (Rampur Police Station) में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. शनिवार को खरना के दिन ससुराल से छठ पूजा का प्रसाद ग्रहण कर बाइक से बिहार शरीफ अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद से घर में मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः छठ पूजा पर घर जा रहे दो बीएमपी जवानों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

ससुराल से छठ पूजा में आया था घरः घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चिंटू पासवान (Sub Inspector Chintu Paswan) शनिवार को खरना के दिन ससुराल से छठ पूजा का प्रसाद ग्रहण कर बाइक से बिहार शरीफ अपने घर लौट रहे थे. एकंगरसराय बायपास में अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए एकंगरसराय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था. देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस लाइन में सलामी के बाद गांव पहुंचा शवःसब इंसपेक्टर की मौत के बाद शव को गया पुलिस लाइन ले जाया गया. जहां सलामी के बाद शव को सोमवार को पैतृक गांव लाया गया. गांव में शव पहुंचते ही परिजनों की चीत्कार से कोहराम मच गया . परिचनों ने बताया कि मृतक चिंटू पासवान की शादी 8 महीने पूर्व ही हुई थी. वह 2018 बैच के एसआई थे, एवं गया जिले के रामपुर थाना में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. छठ पर्व पर छुट्टी लेकर घर आए हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details