बिहार

bihar

Nalanda crime : नालंदा में भूसा व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 11:20 AM IST

नालंदा में बैखौफ अपराधियों ने एक भूसा व्यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना छबिलापुर थाना क्षेत्र के पटेल नगर की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

नालंदा में भूसा व्यवसायी को गोलियों से भूना
नालंदा में भूसा व्यवसायी को गोलियों से भूना

नालंदाःबिहार के नालंदा मेंबेखौफ अपराधियों ने देर शाम एक भूसा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. जिस वक्त इस घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया, उस वक्त इलाके में बारिश हो रही थी, जिस वजह से बदमाशों को भागने में सहूलियत हुई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःNalanda Crime: नालंदा में वार्ड सदस्य को गोलियों से भूना, चुनावी रंजिश के कारण हत्या की आशंका

भूसा व्यवसायी की गोली मार कर हत्याः मृतक की पहचान अजय सिंह (44) पिता स्व. बालेश्वर सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि जब भूसा व्यवसायी अजय सिंह घर से ट्रक ड्राइवर को खाना और चाबी पहुंचाने जा रहे थे, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. जब खाना पहुंचाने में देर हुआ तो ड्राइवर ने अजय सिंह को फोन किया और उन्होंने फोन नहीं उठाया. फिर ड्राइवर ने उस रास्ते पर जाकर देखा तो वो बेसुध सड़क किनारे पड़े हुए थे. इसके बाद ड्राइवर ने इसकी सूचना अजय के घर वालों को दी.

परिजनों ने किया पुलिस का विरोधःघर वालों ने घटना की जानाकरी स्थानीय थाना को दी जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस को मृतक के परिजनों का विरोध का सामना करना पड़ा. घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने आश्वासन देकर और समझा बूझाकर शव को कब्जे में लिया. उसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहार शरीफसदर अस्पताल भेजा गा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजन घटना का कारण स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं.

"घर से ड्राइवर को खाना पहुंचाने जा रहे थे. उसी दौरान मारा गया है. कौन मारा ये पता नहीं चला. ड्राइवर ने ही हमलोग को सूचना दी"- मृतक के परिजन

मामले की जांच में जुटी पुलिसःवहीं, राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने भूसा कारोबारी को गोली मारी है, जिसमें उसे तीन गोली लगी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मुताबिक प्रथम दृष्टिया में ऐसा लगता है कि हत्या का ये मामला पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में हुआ है.

"अपराधियों ने भूसा कारोबारी को कल देर शाम गोली मारी थी. उन्हें तीन गोली लगी है. शव के पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन ऐसा लगता है कि पैसे के लेन-देन का कोई मामला होगा"-प्रदीप कुमार, डीएसपी, राजगीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details