बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'देश में हिंसक घटनाओं पर रोक के लिए सभी को मिलकर काम करने की जरूरत': श्रवण कुमार

श्रवण कुमार ने देश में हिंसा और मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर चिंता जताई. उनका कहना है कि इस पर रोक लगाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा. नीतीश को लेकर ममता बनर्जी के बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Jun 10, 2019, 7:57 PM IST

श्रवण कुमार

नालंदा: बंगाल में हो रही हिंसक घटना पर बिहार के ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने चिंता जताई है. श्रवण कुमार ने कहा कि सिर्फ बंगाल ही नहीं पूरे देश में हिंसा और मॉब लिंचिंग की घटनायें हो रही हैं. इन घटनाओं पर रोक लगाने की जरूरत है. इस पर रोक लगाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा.

देश में अमन चैन के लिए मांगी दुआ
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि लोकसभा और सुप्रीम कोर्ट में भी इन घटनाओं पर चिंता जताई जा चुकी है. इस पर रोक लगाने के लिए सभी राजनीतिक पार्टी, राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता और आम अवाम को मिल जुलकर इस दिशा में काम करने की जरूरत है. मंत्री श्रवण कुमार बिहारशरीफ के बड़ी दरगाह में बाबा मखदूम साहेब के मजार पर चादरपोशी करने पहुंचे थे. इस दैरान उन्होंने देश में अमन, चैन, आपसी भाईचारे और सामाजिक सौहार्द कायम रहने की दुआएं मांगी.

श्रवण कुमार का बयान

'राजनीति संभावनाओं का खेल है'
श्रवण कुमार ने ममता बनर्जी के बयान का जवाब भी दिया. जिसमें ममता ने नीतीश कुमार को थर्ड फ्रंट में शामिल होने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि राजनीति सम्भावनाओं का खेल है. हालात बनते बिगड़ते रहते हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही एनडीए के साथ रह कर विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. उन्होंने राज्य के विकास के लिए एनडीए में ही बने रहने की बात भी कही है. ऐसे में अब कयास का कोई मतलब नहीं है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details