बिहार

bihar

नालंदाः 14 संदिग्ध की जांच के लिए सैंपल भेजा गया पटना

By

Published : Apr 13, 2020, 3:30 PM IST

सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने बताया कि नवादा में जिस व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वह एक शादी समारोह में शामिल हुआ था. उस शादी समारोह में नालंदा जिले के भी कुछ लोग शामिल हुए थे और उसी समारोह में सभी लोग संपर्क में आए थे.

suspects
suspects

नालंदाः बिहार शरीफ शहर के शेखाना मोहल्ले से 14 संदिग्ध कोरोना मरीज को जांच के लिए सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने कहा कि नवादा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने के बाद सभी का जांच कराया जा रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से सभी को जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. सभी संदिग्ध मरीज का सैंपल जांच के लिए पटना भेजा दिया गया है.

आइसोलेशन वॉर्ड में14 संदिग्ध
सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने बताया कि नवादा में जिस व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वह एक शादी समारोह में शामिल हुआ था. उस शादी समारोह में नालंदा जिले के भी कुछ लोग शामिल हुए थे और उसी समारोह में सभी लोग संपर्क में आए थे. इसकी सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने सभी लोगों को कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

सैंपल जांच के लिए भेजा गया पटना
हालांकि उन्होंने कहा कि इसके पूर्व दो लोगों का कोरोना जांच कराया जा चुका है. बावजूद इसके फिर से सभी 14 लोगों की जांच की जा रही है. सिविल सर्जन ने बताया कि सभी संदिग्ध कोरोना के मरीज के परिजन को भी आइसोलेट किया गया है. संदिग्ध कोरोना मरीजों में फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं. वहीं, सिविल सर्जन ने लोगों से अपील की है कि जिन्हें भी कोरोना के लक्षण होने की संभावना है. वे अपनी जांच जरूर करवा लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details