बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: ट्यूशन जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

बिहारशरीफ में ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ मारपीट और छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने सोहराय चौक को जाम कर घंटों हंगामा किया.

By

Published : Jan 21, 2021, 4:48 PM IST

सड़क जाम
सड़क जाम

नालंदा: सोहसराय थाना इलाके के हनुमान नगर मोहल्ले में छात्रा के साथ मारपीट औरछेड़खानी का मामला सामने आया है. वहीं, इस मामले के बाद पुलिसिया कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. करीब सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष करुणाबाग के पास इकट्ठा होकर पटना-रांची मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशितों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- पटना: हादसों को निमंत्रण दे रहा खुला नाला, लोगों में आक्रोश
छात्रा से मारपीट और छेड़खानी
पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची इसी थाना इलाके के सोहसराय अड्डा के पास ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. इसी बीच मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए मारपीट की. छात्रा की ओर से जानकारी दिए जाने के बाद जब परिजन मनचलों को समझाने गए तो उल्टे उन लोगों के उनके साथ भी हाथापाई की. इसकी शिकायत लेकर जब वह थाने गए तो थानाध्यक्ष ने बात सुने बिना ही उन्हें भगा दिया. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने इंसाफ की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

सड़क जाम

गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा
सड़क जाम होने से चौक पर घंटों जाम की समस्या बनी रही और सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा दिया. इसके बाद जाकर आक्रोशित शांत हुए और जाम को हटाया जा सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details