बिहार

bihar

नवादा के निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 27, 2022, 10:04 PM IST

नवादा के निजी अस्पताल (Dharma Shila Devi Hospital, Nawada) में रविवार की दोपहर में एक मरीज की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. नर्सिंग होम के स्टाफ पर मारपीट करने और गलत दवाई देने का आरोप लगाया है.

मरीज की मौत
मरीज की मौत

नवादा:बिहार के नवादाके एक निजी अस्पताल में रविवार की दोपहर एक महिला मरीज की मौत (Death of female patient in Nawada) के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे. इधर हंगामे की सूचना पर अस्पताल संचालक ने नगर थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस द्वारा मामले को समझा बुझाकर शांत कराया गया. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : करोड़पति की बेटी को हुआ सब्जी वाले से प्यार, भागकर रचाई शादी, ऐसे हुआ खुलासा

इलाज के नाम पर 30 हजार रुपये पहले जमा कराया:घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के साथे गांव के उमेश सिंह की 30 वर्षीय पत्नी संजू देवी को शनिवार की सुबह भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के नाम पर 30 हजार रुपये पहले जमा कराया गया. उसके बाद परिजनों को अस्पताल के बाहर रहने को कहा गया. इस दौरान परिजनों के द्वारा मरीज के हाल-चाल जानने के लिए कई बार अस्पताल के कर्मियों से बातचीत की गई लेकिन मरीज को देखने नहीं दिया गया.

इलाज में लापरवाही का आरोप :परिजनों ने बताया कि अचानक रविवार की सुबह अस्पताल के कर्मियों द्वारा और पैसे की मांग की जाने लगी. रुपए लेने के बाद कुछ देर के बाद अस्पताल कर्मियों द्वारा मौत की सूचना दी गई. जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे. इधर हंगामे की सूचना पर अस्पताल संचालक ने नगर थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले को समझा बुझाकर शांत कराया गया. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : भागलपुरः सृष्टि नर्सिंग होम में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details