बिहार

bihar

नालंदा में बाइक सवार पिता-पुत्री को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, बेटी की मौत

By

Published : Oct 20, 2022, 9:10 PM IST

नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ (Road Accident In Nalanda) है. एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार पिता-पुत्री को कुचल दिया. इलाज के दौरान पुत्री की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा
नालंदा

नालंदा: बिहार के नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार पिता-पुत्री को कुचल दिया. सड़क हादसा नालंदा के वेना थाना क्षेत्र एनएच 20 पर सिरनामा पुल के (Incident Near Sirnama Bridge In Nalanda ) समीप की है. फोरलेन निर्माण में लगे हाइवा से कुचलकर बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई. जबकि उसके पिता जख्मी हो गए.

पढ़ें पूरी खबर :नालंदा में ट्रक ने बाइक सवार पुलिसवाले को कुचला, हुई मौत

छात्रा परीक्षा देकर पिता के साथ बाइक से घर लौट रही थी : परिजनों ने बताया कि छात्रा हरनौत से बीए पार्ट 1 की परीक्षा देकर पिता के साथ बाइक से घर लौट रही थी. उसी दौरान यह हादसा हुआ. छात्रा की मौत पटना में इलाज के दौरान हुई है. मृतका वेना गांव निवासी अमरजीत राम की 17 वर्षीया पुत्री सिमरन कुमारी उर्फ झालो है. मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया. गांव में परिजनों की चीख पुकार गूंजने लगी.

सड़क निर्माण में लगे हाइवा ने बाइक में टक्कर:सड़क निर्माण में लगे हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे दोनों पिता-पुत्री जख्मी हो गए. जख्मी पिता-पुत्री को बिहार शरीफ सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा की नाजुक हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई. मौत की सूचना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पढ़ें पूरी खबर :नालंदा में पुलिस टीम पर हुए हमला का वीडियो आया सामने, जान बचाकर भागते दिखे पुलिस वाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details