बिहार

bihar

ETV Bharat / state

यौन उत्पीड़न मामले में अधिकारियों की संलिप्तता को लेकर RLSP ने प्रदशर्न किया, PM-CM का पुतला फूंका

बिहार के 25 जिला अधिकारी और 17 अधिकारियों की यौन उत्पीड़न मामले में संलिप्तता पर RLSP ने विरोध प्रदशर्न किया. मुख्यमंत्री से इस मामले में इस्तीफे की मांग की.

By

Published : Jan 12, 2020, 3:38 AM IST

protest
protest

नालंदा: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने शनिवार को यौन उत्पीड़न मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की गई.

RLSP ने किया प्रदर्शन

ये विरोध सीबीआई के सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किए गए हलफनामे में बिहार के 25 जिला अधिकारी और 17 अधिकारियों की यौन उत्पीड़न मामले में संलिप्तता पर किया गया.

'बर्दाश्त करने के मूड में नहीं बिहार की जनता'
रालोसपा के जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने कहा कि बिहार में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुपचाप बैठे रहे. इस बार नाबालिग बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले पर बिहार की जनता बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है.

पुतला दहन करते कार्यकर्ता

CM से इस्तीफे की मांग
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए था. उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में इस्तीफे की मांग की. सोनू कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार जल, जीवन हरियाली, मानव कतार कर सिर्फ ढकोसला करने का काम कर रही है. सरकारी राशि से अपनी पार्टी का प्रचार कर रही है.

विरोध प्रदर्शन करते RLSP कार्यकर्ता

आंदोलन तेज करने की चेतावनी
रालोसपा ने कहा कि इस मामले में उनकी पार्टी चुप नहीं बैठने वाली है और आने वाले दिनों में और भी आंदोलन को तेज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details