बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः RLSP कार्यकर्ताओं ने NH-30 किया जाम, पटना-रांची मार्ग पर लगी वाहनों की लंबी कतार

बंद को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं, बंद के दौरान उपद्रव करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है.

By

Published : Dec 19, 2019, 2:21 PM IST

nalanda
बिहारशरीफ में एनएच 30 पर आगजनी

नालंदाः बिहार बंद का असर सीएम के गृह जिला नालंदा में भी देखने को मिल रहा है. वाम दलों के बंद में रालोसपा और जाप पार्टी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. वहीं, रालोसपा कार्यकर्ताओं ने आगजनी कर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 को जाम कर दिया.

रालोसपा कार्यकर्ताओं ने जहां एनएच-30 को जाम कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ जाप कार्यकर्ताओं ने बिहारशरीफ में श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोक कर विरोध प्रदर्शन किया. जिला मुख्यालय स्थित हॉस्पिटल मोड़ से कारगिल चैाक तक वाम दलों के नेताओं ने पैदल मार्च करते हुए नागरिकता कानून का विरोध किया.

आगजनी करते रालोसपा कार्यकर्ता

एनएच-30 पर आगजनी
जिले में वाम दलों के बिहार बंद को रालोसपा कार्यकर्ताओं ने भरपूर समर्थन दिया है. जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा के नेतृत्व में रालोसपा कार्यकर्ता बिहार शरीफ के कारगिल मोड़ पहुंचे. जहां, एनएच-30 को जाम कर दिया. पटना-रांची मुख्य मार्ग पर सड़क जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस दौरान रालोसपा कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर आगजनी की और नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेने की मांग की.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःबिहार बंद के नाम पर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष- NDA

बंद की हो रही वीडियोग्राफी
बंद को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं, बंद के दौरान उपद्रव करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है. जिला प्रशासन पूरे प्रदर्शन की वीडियोग्राफी भी करा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details