बिहार

bihar

By

Published : Jan 5, 2020, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

CAA, NRC और NPR के विरोध में प्रदर्शन जारी, RJD कार्यकर्ताओं ने CM और PM का फूंका पुतला

राजद जिलाध्यक्ष हुमायूं अख्तर तारिक ने प्रदर्शन के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे सत्ता में भी रहना चाहते और सेकुलरिज्म का चेहरा भी चमकाना चाहते हैं.

Nalanda
नागरिकता संशोधन कानून का विरोध जारी

नालंदा: नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर राष्ट्रीय जनता दल का विरोध लगातार जारी है. ऐसे में रविवार को राजद की ओर से राज्यव्यापी आंदोलन के तहत जिले के अस्पताल चौराहे पर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. इस मौके पर बड़ी संख्या में राजद के कार्यकर्ता एकजुट होकर इस कानून का विरोध करते हुए उसे वापस लेने की मांग की.

सीएम पर साधा निशाना
राजद जिलाध्यक्ष हुमायूं अख्तर तारिक ने प्रदर्शन के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे सत्ता में भी रहना चाहते हैं और सेकुलरिज्म का चेहरा भी चमकाना चाहते हैं. राजद जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री को अगर इस कानून का विरोध करना है तो वे गठबंधन से अलग हो जाएं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

देश की जनता के साथ हो रहा खिलवाड़
राष्ट्रीय जनता दल की ओर से इस कानून का विरोध करते हुए कहा गया कि इस कानून से देश की गरीबों को काफी नुकसान होने वाला है. अमीरों के पास कागजात तो उपलब्ध हो जाएंगे. लेकिन गरीब जनता के पास कोई कागजात मौजूद नहीं रहता है. जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. केंद्र सरकार की ओर से इस कानून को लाकर देश की जनता के साथ खिलवाड़ करने का काम किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details