बिहार

bihar

नालंदा में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, जिलाधिकारी ने जिले वासियों को दी बधाई

By

Published : Jan 26, 2021, 1:47 PM IST

जिले में 72 वां गणतंत्र दिवस बिहार शरीफ के सोगरा स्कूल के प्रांगण में मनाया गया. जहां, नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और सलामी ली.

नालंदा
नालंदा में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

नालंदा: जिले में 72वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. मुख्य समारोह बिहार शरीफ के सोगरा स्कूल के प्रांगण में मनाया गया. जहां नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और सलामी ली.

ये भी पढ़ें..LIVE : ट्रैक्टर परेड में प्रदर्शनकारियों का उत्पात, बैरिकेड तोड़े, महिला पुलिसकर्मी घायल

काफी एहतियात से मनाया गया गणतंत्र दिवस
इस मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा जिला सशस्त्र बल पुरुष, जिला सशस्त्र बल महिला, बिहार गृह रक्षा वाहिनी और एनसीसी कैडेट की संयुक्त परेड की सलामी भी ली. वैश्विक महामारी कोरोना के कारण काफी एहतियात के तौर गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें..राज्यपाल ने गांधी मैदान में फहराया तिरंगा, कहा- संकल्प लेना है हम बिहार को आगे ले जाएंगे

सभी क्षेत्र में हो रहा विकास
इस मौके पर नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने गणतंत्र दिवस की जिले वासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि जिले में सभी क्षेत्र में प्रगति का कार्य चल रहा है. राज्य सरकार की योजनाएं हो या केंद्र सरकार की योजनाएं, जिला में सभी काम तेजी से किया जा रहा है. जल जीवन हरियाली अभियान में भी नालंदा जिला में उत्कृष्ट कार्य किए जा रहे हैं. इस मौके पर जिलाधिकारी ने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों को बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details