बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर आरसीपी सिंह का बड़ा बयान, कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं मांझी

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने जीतन राम मांझी के मसूद अजहर पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मांझी की मानसिक हालत ठीक नहीं. उन्हें अंतरराष्ट्रीय संबंध, कूटनीति आदि की जानकारी भी नहीं.

By

Published : May 8, 2019, 6:37 PM IST

आरसीपी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव, जेडीयू

नालंदा:पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ओर से आतंकी मसूद अजहर को लेकर दिए गए बयान पर आरसीपी सिंह ने प्रतिक्रिया दी है, उनका कहना है कि मांझी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि वो नहीं जानते हैं कि यूनाइटेड नेशन क्या होता है. अंतरराष्ट्रीय संबंध, कूटनीति इन सबके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

आरसीपी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव, जेडीयू

तेजस्वी यादव पर पलटवार
राज्यसभा सदस्य और जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बुधवार नालंदा जिले के कई गांवों का दौरा किया. इस मौके पर उन्होंने तेजस्वी यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार 23 मई के बाद इस्तीफा दे देंगे.

NDA को मिलेगा पूर्ण बहुमत
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अब मुख्यमंत्री तो दूर उपमुख्यमंत्री भी नहीं बनेंगे. तेजस्वी यादव और उनके परिवार के लोग कई सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इन सभी को इस बार के चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा. जनता इस बार एनडीए को पूर्ण बहुमत से जिताएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details