बिहार

bihar

By

Published : Apr 4, 2019, 3:34 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: मेला देखने गई मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ दुष्कर्म

नालंदा के वेन थाना क्षेत्र इलाके में मेला घूमने गई मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म

नालंदा: जिले में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. मेला घूमने गई एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

नालंदा के वेन थाना क्षेत्र इलाके में बीती रात मेला घूमने गई मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया. घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती अपनी भाभी के साथ पास के गांव में मेला देखने गई थी. मेला देखकर जब वह घर लौट रही थी तो रास्ते में रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए युवक युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया.

थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद


ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा
गांव वालों ने जब विक्षिप्त युवती को युवक के साथ देखा तो उन लोगों को शक हुआ. इसके बाद जब पूछताछ की गई तो युवक बोलने में लड़खड़ा गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस की सूझबूझ से युवक को ग्रामीणों के गिरफ्त से छुड़ाया गया.


पुलिस कर रही है मामले की जांच
हालांकि, आरोप है कि जब युवती को सदर अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा गया तो डॉक्टर ने मिली भगत से विक्षिप्त युवती का गलत तरीके से अंगूठे का निशान ले लिया. जिसमें युवती के द्वारा मेडिकल नहीं कराने की बात लिखी थी. बाद में पुलिस की पहल से युवती का मेडिकल हुआ. इसके बाद पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details