बिहार

bihar

Nalanda News: नालंदा मेंप्रदर्शन के बीच फंसे वकील साहब, छात्रों ने की पिटाई

By

Published : Feb 2, 2023, 11:05 PM IST

नालंदा में इंटर की परीक्षा देने से वंचित छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान छात्रों ने सड़क जाम कर रखा था. उसी वक्त वहां से एक वकील साहब गुजरे. उन्हें छात्रों ने रोका और नहीं रुकने पर उनके साथ मारपीट (students beat up lawyer in Nalanda ) करने लगे. पढ़ें पूरी खबर..

प्रदर्शनकारी छात्रों ने की वकील की पिटाई
प्रदर्शनकारी छात्रों ने की वकील की पिटाई

नालंदा: बिहार के नालंदा में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बीच एक वकील फंस गए और उनकी जमकर पिटाई (Protesting students beat up lawyer in Nalanda ) हो गई. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दरअसल, इंटर की परीक्षा देने से वंचित छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान एक अधिवक्ता वहां से गुजर रहे थे. अधिवक्ता को भी छात्रों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः Bihar Intermediate Exam 2023: नालंदा में परीक्षा में शामिल नहीं हो पाने वाले छात्रों का हंगामा, कलेक्ट्रेट के पास किया सड़क जाम

परीक्षा नहीं दे पाए छात्र कर रहे थे हंगामाः नालंदा में इंटरमीडिएट परीक्षा से वंचित छात्रों ने हंगामा के दौरान एक वकील को ही पीट दिया. बताया जाता है कि जहां छात्र हंगामा कर रहे थे. वहां से वकील साहब गुजर रहे थे. इस दौरान उग्र छात्रों की वकील से तू-तू मैं मैं हो गई और उनलोगों ने वकील के साथ मारपीट कर ली. वकील बिहार शरीफ व्यवहार न्यायालय जा रहे थे. परीक्षा छूट जाने के डर से हलकान परीक्षार्थी और अभिभावक पैदल ही किसी तरह से दौड़ लगा रहे थे. ट्रैफिक के बढ़ते लोड को देखते हुए अस्पताल चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल को बंद कर दिया गया था.

परीक्षा नहीं दे पाए छात्रों ने गुस्से में आकर पीटाः घटना की बाबत जख्मी वकील राजेश कुमार ने बताया कि इंटर परीक्षा के पहले दिन जब छात्र को परीक्षा केंद्र के अंदर घुसने नहीं दिया तो छात्रों ने गुस्से में आकर उनको ही जमकर पीट दिया और भाग गए. इसमें बच्चे के परिजन भी शामिल थे. उनलोगों ने हमें जान मारने की कोशिश की थी. इसके बाद सूचना पाकर परीक्षा केंद्र पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए फिर हंगामा शांत हुआ.

"इंटर परीक्षा के पहले दिन जब छात्र को परीक्षा केंद्र के अंदर घुसने नहीं दिया तो छात्रों ने गुस्से में आकर उनको ही जमकर पीट दिया और भाग गए. इसमें बच्चे के परिजन भी शामिल थे. उनलोगों ने हमें जान मारने की कोशिश की थी"-राजेश कुमार, वकील

ABOUT THE AUTHOR

...view details