बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: पुलिस ने अपहृत युवक को किया बरामद, अपहरणकर्ता को मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचाया

पुलिस ने सोहसराय थाना इलाके के लोहगानी से अपहृत युवक को बिहार थाना इलाके के इमादपुर मोहल्ले से बरामद किया है.

By

Published : May 29, 2020, 5:55 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा: बिहार थाना इलाके के इमादपुर मोहल्ले से पुलिस ने सोहसराय थाना इलाके के लोहगानी से अपहृत युवक को बरामद कर लिया है. साथ ही अपहरणकर्ता को मॉब लिंचिंग का शिकार होने से भी बचाते हुए गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, लोहगानी निवासी अंचु यादव शुक्रवार की देर शाम घर से बाहर खड़ा था. इसी दौरान बिहार थाना के इमादपुर निवासी सीताराम गोप अपने सहयोगी के साथ मिलकर बाइक से अंचु यादव का अपहरण कर लिया.

पेश है रिपोर्ट

लोगों ने पुलिस को दी अपहरणकर्ता की जानकारी
जब देर रात अंचु यादव घर नहीं आया तो इसकी खोजबीन शुरू की गई. खोजबीन के क्रम में शक के आधार पर परिजन इमादपुर पहुंचे. फिर वहां से देर रात करीब 1 बजे लोगों ने इसकी सूचना बिहार थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद सीताराम गोप का घर खुलवाकर घर के भीतर से घायल अवस्था में अंचु यादव को बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

युवक की हालत नाजुक
बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि बीती रात दर्जनों की संख्या में लोगों ने सीताराम गोप के घर को घेर रखा था. काफी मशक्क्त के बाद सीताराम को निकाला जा सका. उन्होंने बताया कि फिलहाल अंचु यादव का इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details