बिहार

bihar

By

Published : Dec 30, 2020, 7:42 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: अवैध निर्माण रोकने गए CO पर पथराव, वाहनों में तोड़फोड़, 3 पुलिसकर्मी घायल

बृजपुर गांव में अवैध तरीके से निर्माण को रोकने के लिए पहुंचे अंचलाधिकारी और पुलिस पर हमला कर दिया. इस पथराव की घटना में अब तक कुल तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगने की सूचना मिली है.

Police attack
Police attack

नालंदा:नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के बृजपुर गांव में जमीन पर अवैध तरीके से निर्माण को रोकने के लिए पहुंचे अंचलाधिकारी और पुलिस पर हमला कर दिया. साथ ही प्रदर्शनकारियों ने ताबड़तोड़ पथराव कर वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

इस घटना के संबंध में अंचलाधिकारी प्रभाकर पटेल ने बताया कि पुलिस बृजपुर गांव के समीप पूर्व से जमीनी विवाद को सुलझा दिया गया था. लेकिन पास के ही कुछ ग्रामीणों के द्वारा फिर से जबरन इसी सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा था. अंचलाधिकारी को सूचना मिलते ही दल-बल के साथ जैसे ही मौके पर पहुंचे, तो उग्र ग्रामीणों ने जिलाधिकारी और अन्य पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया, जिसमें सीओ बाल-बाल बच गए.

भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
घटना की सूचना पाकर डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत करवाया. इस पथराव की घटना में अब तक कुल तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगने की सूचना मिली है. घटना की नजाकत को देखते हुए बृजपुर गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. अब तक कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details