बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्कॉरपियो चोरी कर भाग रहे 2 अपराधी गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

नालंदा में चोरी और लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं, पुलिस की ओर से लगातार इन अपराधियों पर शिकंजा कसने की कोशिश की जा रही है.

By

Published : Aug 2, 2020, 3:54 PM IST

 stealing Scorpio
स्कॉरपियो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

अस्थावां (नालंदा): जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना के बख्तियारपुर से पुलिस ने एक स्कॉरपियो चोर का पीछा करते हुए नालंदा के सारे थाना क्षेत्र के बेनार और मानपुर में उसे गिरफ्तार कर लिया है. बिंद थाना पुलिस को जैसे ही भनक लगी कि बख्तियारपुर में स्कार्पियो छिनने की कोशिश की जा रही है. तो पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्कॉरपियो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
बिंद थाने में पदस्थापित एएसआई अनिरुद्ध झा ने बताया कि छिनतई करने वाला सरमेरा से होते हुए निकल रहा है. तभी चारों ओर नाकेबंदी की गई और शेखपुरा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. बेनार मोड़ पर मौजूद सारे थाने की पुलिस ने नाकेबंदी कर एक स्कॉरपियो को पकड़ लिया. वहीं, बिंद थाना की पुलिस मानपुर गांव के पास दूसरा स्कॉरपियो बरामद कर लिया.

पुलिस के हत्थे चढ़ा स्कॉरपियो चोर.

2 अपराधी गिरफ्तार
सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बख्तियारपुर से पुलिस स्कार्पियो का पीछा करते हुए आ रही थी. पटना जिला के बाढ़, सकसोहरा, बिंद और शेखपुरा जिले की पुलिस लोकेशन के आधार पर पीछा करते हुए मानपुर गांव के पास ग्रामीणों के सहयोग से एक स्कार्पियो और दूसरा बेनार मोड़ से बरामद कर ली. उन्होंने बताया कि साथ ही दो लूटकांडों में शामिल दो आरोपी भी गिरफ्तार किये गए हैं. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बेगूसराय जिले के पसराहां निवासी शिव कुमार उर्फ छोटू और समस्तीपुर जिले के सकलपुरा गावं निवासी रामकृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर संबंधित थाने ले जाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details