बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः नुक्कड़ नाटक कर लोगों को किया भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक

हर साल 28 अक्टूबर से 2 नवंबर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह दिवस मनाया जाता है. पावर ग्रीड कर्मियों की ओर से शहर के सभी लोगों को भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा है.

By

Published : Nov 8, 2019, 1:17 PM IST

नुक्कड़ नाटक

नालंदाः जिले में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बिहारारीफ के पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की ओर से नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया. नाटक का आयोजन शहर के बिहारशरीफ अस्पताल चौक पर किया गया. इस मौके पर परिवर्तन कला एसोसिएशन की ओर से गीत संगीत के माध्यम से लोगों को भ्रष्टाचार के प्रति लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया गया.

भ्रष्टाचार के प्रति जागरुकता

इस मौके पर पावर ग्रीडकर्मी रमाशंकर सिंह ने कहा कि हर साल 28 अक्टूबर से 2 नवंबर तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह दिवस मनाया जाता है. इसके तहत हम लोग नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगों को भ्रष्टाचार के प्रति जगरूक करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि पावर ग्रीडकर्मियों की ओर से शहर के सभी लोगों को भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा है.

नुक्कड़ नाटक कर लोगों को किया भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक

कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन

कार्यक्रम के तहत छात्रों के बीच क्वीज, वाद विवाद , मैराथन दौड़ , नुक्कड़ नाटक के अलावे कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर प्रबंधक अमरजीत कुमार, नवीन कुमार, अजीत कुमार सिन्हा, सचिव रामशंकर सिंह मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details