बिहार

bihar

Nalanda News: स्कूटी में सट गयी पटना की महिला वार्ड पार्षद की कार, चाबी छीनकर फरार हुआ स्कूटी सवार

By

Published : Aug 16, 2023, 9:24 PM IST

नालंदा मुख्यालय बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र रांची रोड के समीप पटना की वार्ड पार्षद ने सोने की चेन और गाड़ी की चाबी छीनने का आरोप लगाया. पार्षद नानी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बिहारशरीफ आई थी. रांची रोड बस स्टैंड के समीप वे कार से जा रही थी. इसी बीच एक स्कूटी सवार युवक उनका पीछा करते हुए ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी की चाबी और चेन छीनकर फरार हो गया. पढ़ें, विस्तार से.

कार की चाबी छीनी
कार की चाबी छीनी

नालंदा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों का दुस्साहस बढ़ा हुआ है. बुधवार को दिनदहाड़े स्कूटी सवार बेखौफ युवक ने कथित रूप से पटना की महिला वार्ड पार्षद की गाड़ी की चाबी छीन ली. इसके अलावा पार्षद के गले से सोने की चेन भी छीन ली. महिला पार्षद ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया.

इसे भी पढ़ेंः Nalanda Murder: दहेज की खातिर नवविवाहिता की हत्या! 4 महीने पहले हुआ था लव मैरिज

क्या है मामला: नालंदा मुख्यालय बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र रांची रोड के समीप पटना की वार्ड पार्षद ने सोने की चेन और गाड़ी की चाबी छीनने का आरोप लगाया. पटना के भूतनाथ रोड आगमकुआं वार्ड 46 की पार्षद पूनम शर्मा का आरोप है कि नानी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बिहारशरीफ आई थी. रांची रोड बस स्टैंड के समीप वे कार से जा रही थी. इसी बीच एक स्कूटी सवार युवक उनका पीछा करते हुए ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी की चाबी और चेन छीनकर फरार हो गया.

"घटना की शिकायत पुलिस से की तो लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सिर्फ खानापूर्ति करके चली गई. ना तो आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और ना ही बदमाशों को खोजने का प्रयास किया गया."- पूनम शर्मा, पीड़िता पार्षद

स्कूटी में लग गयी थी ठोकरः घटना के संबंध में लहेरी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार और स्कूटी में टक्कर हो गयी थी. इसके बाद स्कूटी सवार युवक ने कार की चाबी निकाल ली. उसी वक्त पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देखकर वह चाबी लेकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details