बिहार

bihar

नालंदाः बसों का परिचालन शुरू होने के बाद भी नहीं पहुंच रहे यात्री

By

Published : Jun 2, 2020, 1:36 PM IST

यात्रा कर रहे यात्री भी खुद गंभीरता से और संवेदनशील होकर यात्रा करने की बात कह रहे हैं. यात्रियों ने भी कहा कि यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन करना और मास्क पहनना जरूरी है. साथ ही साथ यत्र-तत्र थूकना नहीं चाहिए.

nalanda
nalanda

नालंदाः जिले में लंबे समय तक वाहनों के परिचालन ठप रहने के बाद यात्री बस का परिचालन शुरू हो गया है. सरकार के निर्देशों के अनुसार बस के परिचालन के दौरान सुरक्षा मानक का ख्याल रखा जा रहा है. वाहनों को सैनिटाइज करने के साथ-साथ चालक को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है.

यात्री बस का परिचालन शुरू
वहीं, पहले दिन बस का परिचालन शुरू होने के बाद बस स्टैंड में चहल-पहल तो बढ़ी. लेकिन यात्रा के लिए यात्रियों की संख्या काफी कम देखी गई. जिसके कारण इक्के-दुक्के यात्री के साथ खाली बसों को ही गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

यात्रा के लिए यात्रियों की संख्या कम
इस दौरान यात्रा कर रहे यात्रियों में भी सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरतते देखा गया. यात्री भी खुद ही गंभीरता से और संवेदनशील होकर यात्रा करने की बात कह रहे हैं. यात्रियों ने भी कहा कि यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन करने और मास्क पहनना जरूरी है. साथ ही साथ यत्र-तत्र थूकना नहीं चाहिए. लोगों में अगर सर्दी खांसी है, तो यात्रा करने से परहेज करें.
पहले दिन बिहार शरीफ रामचंद्रपुर बस स्टैंड, कारगिल बस स्टैंड, सरकारी बस स्टैंड से वाहनों का परिचालन शुरू कर दिया गया. लेकिन यात्रियों की संख्या में फिलहाल कमी देखी जा रही है. लोगों में कोरोना वायरस का फिलहाल डर का माहौल देखा जा रहा है. जिसके कारण यात्रियों की संख्या में कमी देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details