बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नालंदा की जनता नीतीश कुमार से आजादी चाहती है'

जाप संरक्षक ने कहा कि जन क्रांति मार्च जनता की ओर से और जनता के लिए है. यह इतिहास बदलने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि 30 सालों से सरकार ने बिहार को नासूर बना दिया है.

By

Published : Nov 22, 2019, 5:16 PM IST

पप्पू यादव

नालंदा: जाप संरक्षक पप्पू यादव ने बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसको लेकर जिले के बिहार शरीफ टाउन हॉल में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जहां जाप संरक्षक ने पुहंचकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

पप्पू यादव ने कहा कि यह जन क्रांति मार्च बिहार में पिछले 30 सालों से चल रहे सिस्टम से मुक्ति दिलाने के लिए निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह जन क्रांति मार्च जनता खुद निकाल रही है. बता दें कि यह मार्च पटना के राजेंद्र नगर से निकलकर राजभवन तक जाएगा.

कार्यकर्ताओं के बीच पप्पू यादव

'भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन'
जाप संरक्षक ने कहा कि जन क्रांति मार्च जनता की ओर से और जनता के लिए है. यह इतिहास बदलने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि 30 सालों से सरकार ने बिहार को नासूर बना दिया है. उसकी आजादी के लिए ये लड़ाई है. पप्पू यादव ने ये भी कहा कि आम आदमी के अंदर से डर निकले, उन्हें जीने का रास्ता, मुस्कुराने का रास्ता बने इसके लिए यह क्रांति मार्च है. पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की धरती ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है. बिहार की जनता और नालंदा के लोग नीतीश कुमार से आजादी चाहते हैं.

नालंदा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जाप मुखिया का सरकार पर आरोप
पप्पू यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नालंदा, नवादा में अपराध की घटनाएं लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई हैं. महज 3 महीने में 40 हत्या की घटनाएं घटी हैं. उन्होंने ये भी कहा कि लोग अब अपराधी, माफिया, बलात्कारी से आजादी चाहते हैं. जाप मुखिया ने कहा कि नेताओं से आजादी भी लोग चाहते हैं क्योंकि सबसे बड़े आतंकी नेता बन गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details