बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत, एक जख्मी

नालंदा के सारे थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Apr 26, 2021, 7:43 PM IST

परिजन
परिजन

नालंदाः जिले के सारे थाना क्षेत्र के अंबाबिगहा गांव के समीप बाइक में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से गंभीर रूप से घायलहो गया. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के लिए बिहार शरीफ रेफर कर दिया. वहीं, घटना से आक्रोशित लोग सड़क जामकर मुआवजे की मांग पर अड़ गये.

अज्ञात वाहन ने मारा ठोकर
जानकारी के अनुसार सारे थाना क्षेत्र के भैरोबिगहा गांव निवासी अमित कुमार और सैनिक कुमार बाइक से बरबिगहा जा रहे थे. तभी अंबाबिगहा गांव के समीप बाइक में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे अमित कुमार की मौके पर मौत हो गयी. जबकि सैनिक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दी और पुलिस-प्रशासन से मुआवजे की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना से बुजुर्ग की मौत, परिजनों को शव का दाह संस्कार करने के लिए करना पड़ा जद्दो-जहद

सीओ ने दिया चार लाख का चेक
घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से जाम को हटवाया और सीओ नेमृतक के परिजनों को चार लाख रूपये का चेक दिया. वहीं सारे पंचायत की मुखिया मुन्नी कुमारी ने मृतक के परिजन को सहयोग के रूप में पांच हजार रुपए दिया और सांत्वना दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details