बिहार

bihar

नालंदा: बिहारशरीफ में जहरीली शराब पीने से एक की मौत!, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Aug 28, 2019, 3:09 PM IST

मंगलवार की शाम बैगनाबाद मोहल्ले में सिब्बू राम की मौत हो गयी. परिजनों ने आरोप लगाया कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बिहार सरकार और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसपी आवास पहुंचे.

जहरीली शराब पीने से एक की मौत!

नालंदा: बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत बैगनाबाद मोहल्ले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मंगलवार की शाम बैगनाबाद मोहल्ले में सिब्बू राम की मौत हो गयी. मौत से आक्रोशित लोगों ने बिहार सरकार और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसपी आवास पहुंचे. जहां एसपी ने मृतक के परिजनों को न्याय का भरोसा दिया.

फूट-फूट कर रोती महिलाएं

सदर एसडीपीओ का कहना है
सदर एसडीपीओ ने बताया कि बैगनाबाद मोहल्ले के एक व्यक्ति की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉटम के लिए सदर अस्पताल भेज गया है. जांच आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, शराबबंदी के बाद भी शराब मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि पुलिस शराब माफियाओं पर कड़ी कारवाई कर रही है. शराब तस्कर को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मौत की घटना के बाद हंगामा करते परिजन

परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
घटना के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस शराब माफियाओं से साठ-गांठ की हुई है. पुलिस शराब तस्कर के साथ मिलकर शराब की बिक्री करवा रही है. बदरु बीघा सहित अन्य जगहों में यूरिया से निर्मित शराब को बनाकर धड़ल्ले से बेचा जा रहा है. लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही है. परिजनों ने बताया कि 24 अगस्त को अजय राम की भी मौत हो गई थी. लेकिन पुलिस ने पोस्टमॉटम नहीं करवाया.

जहरीली शराब पीने से एक की मौत!

ABOUT THE AUTHOR

...view details