बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लात-घूसे और डंडे से की पिटाई: जागरूकता रैली में साइकिल लेकर घुसा था युवक, VIDEO वायरल

बिहार की नालंदा पुलिस ने नशा मुक्ति दिवस के जागरूकता अभियान की रैली में एक लड़के की पिटाई कर दी. पुलिस वालों की ये करतूत अब वायरल हो रही है. इस मामले पर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं.

By

Published : Nov 26, 2022, 11:13 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा जिला के बिहारशरीफ में स्थानीय अस्पताल चौक के पास नशा मुक्ति दिवस पर निकाली गई जागरूकता रैली के दौरान एक युवक की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिसवालों ने लात-घूसे और लाठी से उसे धुन दिया. पुलिस की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- शराब मुक्ति दिवस के दौरान सीएम नीतीश ने अधिकारियों को दिलाई शपथ

दरअसल पूरा मामला यह है कि मध्य निषेध दिवस के मौक़े पर बिहार शरीफ मुख्यालय के श्रम कल्याण मैदान से आज प्रभात फेरी निकाला गया था. जिसका उद्देश्य नशा मुक्ति को लेकर जागरूकता रैली निकाला गया था. उसी दौरान एक युवक बीच में साइकिल लगाकर खड़ा हो गया फिर बिहार थाना की पुलिस ने आव न ताव देखा, और उस किशोर की लात घूंसे व लाठी से युवक की पिटाई कर दी.

इस मामले में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने पुलिस वालों का बचाव करते हुए कहा कि मामला संज्ञान में आया है और जांच की जा रही है. पूछताछ में यह पता चला है कि बीच सड़क से साइकिल हटाने को कहा गया लेकिन मना करने के बाद भी किशोर नहीं माना था, और युवक पुलिस से हाथापाई करने लगा इसी दौरान पुलिस उस बच्चे की पिटाई की है. लेकिन मामला स्पष्ट अभी तक नहीं हो पाया है.

''मामला संज्ञान में आया है और जांच की जा रही है. पूछताछ में यह पता चला है कि बीच सड़क से साइकिल हटाने को कहा गया लेकिन मना करने के बाद भी किशोर नहीं माना था, और युवक पुलिस से हाथापाई करने लगा इसी दौरान पुलिस उस बच्चे की पिटाई की है. लेकिन मामला स्पष्ट अभी तक नहीं हो पाया है.''-डॉ. शिब्ली नोमानी, सदर डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details