बिहार

bihar

Nalanda News: दिल्ली में काम करने गए मजदूर की पीट-पीटकर हत्या. ठेकेदार पर लगा आरोप

By

Published : Jul 7, 2023, 9:12 AM IST

नालंदा के एक युवक की दिल्ली में पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप परिजनों ने गांव के ही एक ठेकेदार पर लगाया है. हालांकि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

नालंदा के युवक की दिल्ली में बेरहमी से पीट पीटकर हत्या
नालंदा के युवक की दिल्ली में बेरहमी से पीट पीटकर हत्या

नालंदा के युवक की दिल्ली में बेरहमी से पीट पीटकर हत्या

नालंदा: बिहार के नालंदा के एक मजदूर की दिल्ली में बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के बढ़ौना निवासी 20 वर्षीय चंदन कुमार पिता बखोरी राम के रूप में की गई है. गुरुवार को परिजन एंबुलेंस से उसका शव लेकर गांव लौटें. हत्या का आरोप गांव के ही एक ठेकेदार पिंटू राम पर लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःNalanda News: नालंदा में पोल्ट्री फार्म संचालक के पुत्र की गला रेतकर हत्या

कबाड़ गोदाम में काम करता था युवकः घटना के बाद परिजनों ने इसकी प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि चंदन कुमार बीते 10 सालों से दिल्ली के एक कबाड़ गोदाम में काम करता था. एक महीने पहले 14 जून को भाई की शादी में आया था और अपना तिलक कर 17 को दिल्ली काम पर लौट गया. उसके साथ अक्सर काम को लेकर मारपीट किया जाता था. जब घर वाले जाने से रोकते थे तो उसे जबरदस्ती बहलाकर फुसलाकर ले जाया जाता था.

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं ः मृतक का भाई ने बताया कि बुधवार को उसके भाई ने कॉल कर बताया कि कुछ लोग उसे बंधक बना, उसकी पिटाई कर रहे हैं. इसके बाद फोन कट गया. शाम करीब 8 बजे ठेकेदार पिंटू की मां ने कॉल कर बताया कि आपके पुत्र की मौत हो गई, लेकिन हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. सूचना के बाद हमलोग दिल्ली पहुंचे और शव को गांव ले आए. लेकिन जिस तरह से हत्या हुई है उससे क्रूरता साफ दिख रही है, मृतक का एक आंख भी फोड़ी हुई थी. शरीर पर कई हिस्सों में चोट और जले का निशान थे.

"भाई ने कॉल कर बताया था कि कुछ लोग उसे बंधक बना कर रखे हैं, उसकी पिटाई कर रहे हैं. उसके बाद फोन बंद हो गया. जब हमलोग फोन गलाए तो नहीं लगा. बाद में ठेकेदार की मां से पता चला कि चंदन की मौत हो गई है. जिसके बाद हमलोग दिल्ली गए"-मृतक का भाई

मामले की जांच में जुटी पुलिसः वहीं, चंडी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

"शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ पता चल पाएगा कि हत्या कैसे हुई. फिलहाल आगे की कार्रवाई चल रही है"-गांव का चौकीदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details