बिहार

bihar

By

Published : May 13, 2020, 2:14 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा में आए कोरोना के 12 नए मामले, प्रशासनिक अधिकारी भी आए चपेट में

नालंदा जिला में 12 कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए. जिनमें रहुई प्रखंड के छह, परवलपुर के एक, हिलसा के तीन और चंडी के 2 लोग शामिल है. इनमें दोनों प्रशासनिक अधिकारी और महिला स्वास्थ्य कर्मी हिलसा अनुमंडल से जुड़े हैं.

corona
corona

नालंदाः जिले में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मामले सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है. जिन लोगं के 12 पॉजिटिव रिपोर्ट आए हैं, उनमें एक प्रशासनिक अधिकारी और एक स्वास्थ्य कर्मी भी शामिल है. जिससे प्रशासनिक और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी और महिला स्वास्थ्य कर्मी के संपर्क में जितने भी लोग आए हैं, उनका सर्वे किया जाएगा और सभी लोगों की जांच होगी और इलाके को कंटेंटमेंट जोन में रखा जाएगा.

12 नए कोरोना संक्रमितों के मामले आए सामने
नालंदा जिला में 12 कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए. जिनमें रहुई प्रखंड के छह, परवलपुर के एक, हिलसा के तीन और चंडी के 2 लोग शामिल है. इनमे दोनों प्रशासनिक अधिकारी और महिला स्वास्थ्य कर्मी हिलसा अनुमंडल से जुड़े हैं. नालंदा में यह तीसरा मामला है, जब किसी स्वास्थ्य कर्मी में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है. इसके पूर्व बिहारशरीफ के प्रखंड प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी और एक एंबुलेंस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अभी प्रखंड प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी और एंबुलेंस चालक दोनों कोरोना की जंग जीत चुके हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट
प्रशासनिक अधिकारी आये कोरोना की चपेट में
प्रशासनिक अधिकारी के संबंध में बताया जाता है कि क्वारंटीन सेंटर के निरीक्षण के दौरान उनमें कोरोना का संक्रमण फैला होगा. उनके ओर से विगत 11 मई को खुद से शक के आधार पर कोरोना का सेंपल जांच के लिए भेजा गया था. बिहारशरीफ पहुंचकर उन्होंने बीड़ी श्रमिक अस्पताल में अपना सैंपल दिया था. जिसमें जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया. वहीं, स्वास्थ्य कर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में बताया जाता है कि खुद की लापरवाही के कारण वह कोरोना संक्रमित हुईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details