बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: शहर में अपराधी बेखौफ, 2 लोगों की पीट-पीटकर कर हत्या

पड़ोस में रहने वाली महिला को जब राम नरेश चौहान ने शराब बेचने से मना किया तो उसने अपने गुर्गों को बुलाकर उसकी पिटाई करवा दी. जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Jun 12, 2019, 4:36 PM IST

पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या

नालंदा:जिले में इन दिनों अपराध चरम पर है. मानपुर थाना क्षेत्र के देकुली बेलदरिया गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग राम नरेश चौहान की 4 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या का कारण ताड़ी बेचने से रोकना बताया जा रहा है. इससे पहले आज ही एक दूसरी घटना में भी एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक राम नरेश चौहान पुजारी थे और वह घूम-घूमकर पूजा-पाठ कर अपनी गुजर बसर करते थे. इसी दौरान पड़ोस में रह रही विधवा महिला को शराब बेचने से मना किया था. इससे गुस्सा होकर महिला ने मृतक के ऊपर छेड़खानी का झूठा आरोप लगाकर अपने गुर्गों से पिटवा दिया. जिससे राम नरेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

घटना की जानकारी देते परिजन

पुलिस कर रही कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है. वही पोस्टमॉर्टम कराने आए पुलिसकर्मी राजेन्द्र पासवान ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि ज्यादा चोट लगने से बुजुर्ग की मौत हुई है ऐसा लगता है. मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि आज जिले में अबतक दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details